Husband wife Hindi jokes - एक व्यक्ति मरकर ऊपर पहुँचा

भयानक मजाक

एक बार एक पति और पत्नी बगीचे मे हाथ मे हाथ डाले घूम रहे थे

उसी टाइम एक शरारती बच्चा वहा से गुजरा और बोला -

अंकल, कल वाली ज्यादा मस्त थी।

पति चार दिन से ख़ाली पेट बगीचे में उस बच्चे को ढूंढ रहा है।

पत्नी (पति के बर्थडे पर) – "क्या गिफ्ट दूँ ?"

पति – "गिफ्ट रहने दे । बस इज्ज़त किया कर, और तमीज से

बात कर लिया कर..."

पत्नी (पाँच मिनट सोचकर)– "नहीं... मैं

तो गिफ्ट ही दूँगी !"

एक व्यक्ति मरकर ऊपर पहुँचा तो *स्वर्ग* द्वार

पर उसे स्वयं चित्रगुप्त मिले !

चित्रगुप्त बोले - " तुम एक शर्त पर भीतर आ सकते हो !"

व्यक्ति :-- " कौन सी शर्त भगवन ?"

चित्रगुप्त :-- " तुम्हे एक शब्द

की स्पैलिंग ठीक-ठीक बतानी होगी !"

व्यक्ति :-- " कौन सा शब्द भगवान ?"

चित्रगुप्त :-- " लव !"

व्यक्ति :-- " एल-ओ-वी-ई !"

चित्रगुप्त :-- " बहुत अच्छा,तुम भीतर आ सकते हो !"

वो व्यक्ति भीतर दाखिल हो गया, तभी चित्रगुप्त का मोबाइल बज उठा !

चित्रगुप्त :-- " हमें भगवान् बुला रहे है,

तुम एक मिनट द्वार पर निगाह रखना,

हम अभी लौट के आते हैं !"

व्यक्ति :-- " जो आज्ञा भगवन !"

चित्रगुप्त :-- " हमारी अनुपस्थिति में अगर कोई और प्राणी यहाँ पहुच जाए

तो उसको प्रवेश

देने से पहले उससे लव'' शब्द की स्पैलिंग जरुर पूछना,

अगर वो भी तुम्हारी तरह स्पैलिंग ठीक बताये तो ही उसे भीतर आने देना !"

अन्यथा उसे सामने के द्वार से नर्क भेज देना ।

व्यक्ति :-- " ठीक हैं !"

इतना कह कर चित्रगुप्त चले गए और वो व्यक्ति द्वार पर पहरा देने लगा !

तभी एक स्त्री 💁वहाँ पहुची !

वो व्यक्ति ये देखकर बहुत हैरान हुआ कि वो उसकी

बीवी थी !

वो बोला - " अरी गुड्डी, तू यहाँ कैसे पहुच गयी ?"

गुड्डी :-- " तुम्हारे अंतिम संस्कार के बाद जब मैं

श्मशान घाट से लौट रही थी

तब एक ब्लू लाइन बस ने मुझे कुचल दिया,

उसके बाद जब मुझे होश आया तो मैं यहाँ खड़ी थी !

अब हटो मुझे भीतर आने दो !"

व्यक्ति :-- " ऐसे नहीं,

भगवान के यहाँ के नियम के अनुसार,

पहले तुझे एक शब्द की स्पैलिंग ठीक-ठीक बतानी होगी ,

तभी तुम यहाँ अन्दर आ सकती हो ।

नहीं तो तुम्हें सामने के द्वार से

नर्क जाना होगा !"

गुड्डी :-- " कौन सा शब्द ?"

व्यक्ति :-- " चेकोस्लोवाकिया !" :)


एक महिला ख़रीदारी करने माल मैं गई

Cash काउंटर पर पेमेंट करने के लिए उसने पर्स खोला,,

तो दुकानदार ने महिला के पर्स मैं टीवी का रिमोट देखा,

दुकानदार से रहा नहीं गया,

उसने पूछा आप टीवी का रिमोट हमेशा अपने साथ लेकर चलती हैं?

नहीं, हमेशा नहीं, "लेकिन आज मेरे पति ने खरीदारी के लिए मेरे साथ आने से मना कर दिया"

तो मैं तमिल धार्मिक चैनल लगा के आयी हु

कहानी अभी जारी हैं---

दुकानदार हंसते हुए बोला,

मैं सभी सामान वापस रख लेता हुँ,,

आप के पति ने आपका क्रेडिट कार्ड ब्लॉक कर दिया हैं,

सीख :- अपने पति के शौक का सम्मान करें।,

कहानी अभी भी जारी है,

महिला थोड़ी हँसी फिर,

अपने पर्स से अपने पति का क्रेडिट कार्ड निकला,

और सभी Bills की पेमेंट कर दी,

(पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर दिया था पर अपना कार्ड नहीं)

सीख :- एक नारी की शक्ति को कभी कम नहीं समझना चाहिए।

Don't underestimate the power of a Indian Women

एक हाथ में लिपस्टिक,

दूसरे में मोबाइल,

एक कान कुकर की सीटी पर,

दूसरा वाट्सएप की नोटिफिकेशन पर,

एक आँख टीवी पर,

दूसरी पति की हरकतों पर,

कौन कहता है नारी जीवन आसान है..?

No comments:

Post a Comment