लड़का लड़की वाले चुटकुले - Girls Boys Jokes - Ladka Ladki Jokes in Hindi

क्या आप लड़का लड़की जोक्स सर्च कर रहे हैं? अगर हाँ, तो इस पेज पर आपको Ladka Ladki Jokes प्राप्त होंगे  वह भी हिंदी भाषा में। 

एक बार लडकी वाले मुझे देखने आये थे....

लडकी बडी सुंदर थी....

हम दोनो अंदर के कमरे में बैठ कर आपस में अपनी अपनी पसंद नापसंद पर चर्चा कर रहे थे....

तभी मेरी भांजी आई और लडकी की गोद में बैठ गई....

लडकी ने मुझसे पुछा :- आपको खाने में क्या पसंद है....????
मैं कुछ बोलु उस से पहले भांजी बोली :- मामु को समोसे पसंद है....

लडकी ने पुछा :- आपके अहमदाबाद में आपकी पसंदीदा कौन सी जगह है....????

फिर से मेरे बोल ने पहले मेरी भांजी बोल पडी :- बाझार में जो AUDA का garden है वो....

लडकी ने भांजी का गाल चुमते हुए बोली :- अपने मामा की हर पसंद को बडे अच्छे से जानती हो....??

भांजी बोली :- हा क्यु नही... हम हर शाम को garden में गुमने जाते है....

मामु हमारी पडोसन के साथ बैठ के बाते करते है और समोसे खाते है...
और मैं खेलते खेलते उनको देखती हुं....

ईसलिए मुझे पता है....

लडकी वाले बिना बात आगे बढाए चले गये...
________________________

कल रात देर तक दोस्तों के साथ 🥃पार्टी कर के

खूब इलायची वगैरह चबाकर बडी देर से घर पहुंचा,

पलंग पर पीठ टिकाई, उसे बांहों में समेटा

वो मुस्कुरा कर बोली - शराब पीकर आये हो ना...?

मै बोला - हाँ सच है...

पर तुमने कैसे पहचाना...?

वो बोली - आपका Flat उपरवाला है.
________________________

किसी शादी में कोई लड़की आपकी तरफ ध्यान से देखे तो इसका गलत अर्थ ना निकाले,

हो सकता है कि वो

आपकी प्लेट में रखी आइटम्स को देखकर सोच रही हो कि

"अरे ये भी है,

ये तो मैंने लिया ही नही"

No comments:

Post a Comment