Pati patni ke majedar jokes (पत्नी पति से : उठो जी)

मित्रों, वैसे तो हम सभी को पता है की चुटकुले पिता पुत्र में होते हैं, भाई-बहन में होते हैं, भाई-भाई में होते हैं, बहन-बहन में होते हैं तो उसी प्रकार पति पत्नी में भी चुटकुले होते है। तो इसी बात पर ध्यान देते हुए नीचे कुछ पति पत्नी के मजेदार जोक्स हिंदी में दिए गए हैं। 

पति पत्नी के मजेदार जोक्स

पत्नी पति से : उठो जी,

नास्ता बनाने जाओ।

पति उठा और सीधा बहार जाने लगा।

पत्नी - कहां जा रहे हो?

पति : वकील के पास तुमसे तलाक लेने।

थोड़ी देर बाद पति वापस घर आया

और सब्जी काटने लगा।

पत्नी - क्या हुआ?

पति : कुछ नहीं वकील साहब बर्तन साफ़ कर रहें थें!
____________________

बीवी रसगुल्ले खा रही थी

पति बोला मुझे भी taste कराओ

बीवी ने एक रसगुल्ला दे दिया

पति : बस एक

बीवी हाँ, बाकी सबका भी ऐसा ही Taste है।
__________________

पत्नी -बाजार से दूध का एक पैकेट ले आऔ!

हां, अगर बाजार मे केले दिखे तो छः ले आना!

पति छः पैकट दूध ले आया!

पत्नी -छः पैकेट दूध?

पति - हां छः पैकेट ही लाया हूँ क्योंकि बाजार मे केले दिख गए थे!

अब बताओ पति कहां पर गलत है ?
____________________

पति ने पत्नी को बनाया वेवकूफ

पत्नी ने पति को message किया...
पत्नी - ऑफिस से लौटते समय सब्ज़ी लेते आना। और हाँ, सविता ने तुम्हारे लिये hello कहा है ।
Husband: कौन सविता?
Wife : कोई नही। मैने केवल इसलिए मैसेज के अंत मे एक नाम लिखा ताकि मैं sure हो सकूँ कि तुमने मेरा पूरा msg पढ़ा

अब कहानी में मोड़ है

Husband :- लेकिन मैं तो सविता के साथ ही हूँ। तुम किस सविता के बारे में बता रही थी?
पत्नी - कहाँ हो तुम ....?
Husband: सब्ज़ी बाजार के पास 
Wife - वहीं रुको। मैं अभी आती हूँ।
10 मिनट में सब्ज़ी बाजार पहुँच कर पत्नी ने पति को मैसेज किया
कहाँ हो तुम?
Husband:- "मैं आफिस में हूँ। अब तुम्हे जो सब्ज़ी खरीदना है, खरीद लो......
____________________

पति पत्नी घर मे ख़ाली बैठे थे...

पत्नी ने पति से कहा... चलिए टाईम पास के लिए 1 खेल खेलते है...

आप एक कागज़ में पाँच महिलाओं के नाम लिखें जिन्हें आप पसंद करते हैं... 

और मैं उन पाँच पुरुषों के नाम लिखती हूँ जिन्हें मैं पसंद करती हूँ।

दोनों ने कागज़ पेन लेकर तुरंत लिखना शुरू कर दिया। 

कुछ मिनटों के बाद...

पत्नी के लिखे नाम:
  • नरेन्द्र मोदी
  • सचिन तेंदुलकर
  • अक्षय कुमार
  • रणबीर कपूर
  • विराट कोहली
पति द्वारा लिखे गए नाम:
  • रीया (स्कूल फ्रेंड)
  • अंकिता (पत्नी की चचेरी बहन)
  • शीला (पत्नी की दोस्त)
  • सोनाली (पड़ोस वाली भाभी)
  • संगीता (बेटे की क्लास टीचर)
#निष्कर्ष...
पुरुष एक वास्तविक जीवन जीते हैं और महिलाएं सपनों की दुनिया में रहती हैं...

#परिणाम...
पति दो दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद पिछले दस दिनों से बाहर खाना खा रहा है ।

" ये खतरनाक खेल अपने घर पर न खेलें..."
             #पुरुषहित में जारी
____________________

अगर आपके पास भी कोई पति पत्नी के मजेदार जोक्स है और इस पेज पर नहीं दिए है तो कमेंट में लिख डालिये।

No comments:

Post a Comment