Hindi Jokes on Husband Wife | पति पत्नी के हिंदी चुटकुले

चलिए देखते है कुछ प्यारे पति पत्नी के ऊपर बने हिंदी चुटकुले। फिलहाल नीचे तीन जोक्स हिंदी भाषा में दिए हुए है। इसके अलावा और भी आगे जोड़े जाएंगे।
    पप्पू जख्मी हालत में पुलिस स्टेशन पहुँचा, 
    हवलदार–क्या हुआ? 
    पप्पू–बीवी ने पिटाई की, 
    हवलदार–क्यों? 
    पप्पू-उसके मम्मी-पापा हमारे घर पर आए तो उसने मुझसे कहा कि बाहर से उनके लिए कुछ ले आओ,
    हवलदार–तो? पप्पू-मैं टैक्सी ले आया।

    एक शक्स जुम्मा की नमाज पढ़ कर घर आए और हंसते हुए बीवी को गोद में उठाने की कोशिश करने लगे (हालांकि इस कोशिश में कामयाब नहीं हुए)
    बीबी ने शरमाते हुए कहा- क्या आज मौलवी साहब ने रोमांस पर तकरीर की है जो आप इतने रोमांटिक मूड में हैं 
    भाई ने कहा- अरे नहीं नहीं !! आज मौलवी साहब ने कहा है कि जो शख्स दुनिया में हंसते हुए अपनी तकलीफ उठाएगा वो सीधा जन्नत में जाएगा 
    बस फिर क्या था!
    ऐसा तूफान आया कि भाई सच में जन्नत में जाते जाते बचे। 😫😫

    आज सुबह मैं जेसे ही घर से निकला..
    एक बिल्ली मेरा रास्ता काट गई..
    मैं वहीँ रुक गया..
    तो बिल्ली हँसते हुए बोली.._
    अबे निकल जा..... तेरी तो शादी हो चुकी है......
    अब इससे बुरा तेरा क्या होगा....?

    👩.पत्नी जी ने बड़े प्यार से कहा कि आइये आपके सर पर तेल लगा देती हूं

    👨पति की खुशी का ठिकाना न रहा और खुशी खुशी बैठ गए ।

    हद तो तब हो गयी जब वो सर पर तेल डालकर चली गयी और दूसरे काम में लग गयी

    पति ने पूछा कि "ये क्या है ?

    जल्दी से आओ न , तेल टपक रहा है "

    पत्नी जी का सनसनाता जवाब सुनकर पति बेहोश है

    ''आज शनिवार है, पंडित जी ने बताया है कि शादी के दिन से ही तुम पर शनि चढ़ा हुआ है ! अपने प्रिय देवता पर तेल चढ़ाओ।''

    अब तुम्हीं मेरे मंदिर , तुम्ही मेरी पूजा , तुम्हीं देवता हो,... वाला गाना याद आ गया ?? बस !!!! चढ़ा दिया !!!

    पति मन में : अच्छा हुआ.. नारियल 🎃फोड़ने का नहीं बोला ....

    Radhe Radhe
अगर आप भी अपने कुछ नए हिंदी जोक्स जोड़ना चाहते है तो जोड़ सकते है। इसके लिए आप टिप्पणी का उपयोग कर सकते है।

No comments:

Post a Comment